TMC नेता डेरेक ओ ब्रॉयन ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो, कहा-सोनभद्र पीड़ितों से नहीं मिलने दे रहा प्रशासन

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 11:24 AM (IST)

वाराणसीः टीएमसी के 4 नेताओं को वाराणसी एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद डेरेक ओ ब्रॉयन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो को शेयर किया है। जिसमें वह बता रहे हैं कि उन्हें और टीएमसी के सांसदों को डीएम द्वारा एयरपोर्ट पर रोक दिया गया है। उनके साथ एसएसपी भी मौजूद हैं। वह कह रहे हैं कि उन्हें और उनके साथियों को सोनभद्र के पीड़ितों से मिलने के लिए रोका जा रहा है। वह सिर्फ बीएचयू में भर्ती घायलो को मिलना चाहते हैं, लेकिन प्रशासन द्वारा धारा 144 का हवाला देकर उन्हें वापस जाने के लिए कहा जा रहा है।

बता दें कि 4 टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रॉयन के नेतृत्व में चारों सांसद सोनभद्र पीड़ितो से मिलने के लिए वाराणसी पहुंचे थे, जिन्हें वाराणसी एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया गया है। टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रॉयन के नेतृत्व में चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल आज यूपी के सोनभद्र का दौरा करेंगे।  इसमें सुनील मंडल, अबीर रंजन बिस्वास और उमा सरेन है। ये प्रतिनिधिमंडल पीड़ितों से मुलाकात करेगा।

इससे पहले मिर्जापुर के कमिश्नर आनंद कुमार सिंह ने मिर्जापुर और भदोही जिले के डीएम को पत्र लिखकर सोनभद्र जिले में किसी भी विशिष्ट व्यक्ति, राजनीतिक और गैर-राजनीतिक व्यक्ति के प्रवेश के लिए अपने जिले में मार्ग रोकने का निर्देश दिया है। सोनभद्र गोलीकांड के बाद सोनभद्र जिला मैजिस्ट्रेट द्वारा धारा 144 लागू किया गया है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Related News

static