गजबः चाचा-भतीजा ने कंट्रोल रूम में फोन कर मांगा पान, पुलिस ने साफ करवाई नालियां

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 02:42 PM (IST)

रामपुरः लॉकडाउन के बीच घर में खाली बैठे लोग अब प्रशासन को परेशान करने लग गए हैं। इसकी ताजा उदाहरण रामपुर में देखने को मिली रही है। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला कूचा फरगना में एक चाचा-भतीजे ने कंट्रोल रूम में फोन करके पान भेजने की मांग की। फोन पर बोले कि उन्हें बिना पान के रहा नहीं जा रहा है। ऐसी कॉल अटेंड कर पुलिस और प्रशासन दंग रह गया। इस हरकत से नाराज होकर पुलिस ने फोन करने वाले चाचा-भतीजा को हिरासत में ले लिया है। सजा के तौर पर पुलिस ने इन लोगों से नालिायां साफ करवाईं।
PunjabKesari
इस बारे में जानकारी देते हुए रामपुर के पुलिस कप्तान शगुन गौतम ने बताया कि इस गंभीर घड़ी में भी लोग अपनी शरारतों से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस तरीके की कॉल्स उनके लिए काफी परेशानी का सबब बन गए हैं। ऐसे कॉल्स को ब्लॉक किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरीके की मांग करने वालों के खिलाफ कोई आपराधिक मामला तो बन नहीं रहा, लिहाजा उन्हें सामाजिक रूप से शर्मिंदा करना ही उन्हें रोकने का एकमात्र तरीका है। 

उन्होंने कहा कि इस तरीके की कॉल से इस मुश्किल घड़ी में काम करने में कठिनाई उत्पन्न होती है। लोगों को समझाया जा रहा है कि इस तरीके की कॉल्स में जितना समय बेकार होता है उतने समय में कई जरूरतमंद लोगों को आवश्यक चीजें पहुंचाने में सफलता मिल जाती है। वहीं कुछ लोगों ने यह भी सजेस्ट किया कि ऐसे लोगों को मारने से बेहतर सामाजिक रूप से उन्हें शर्मिंदा करना ही ज्यादा आवश्यक है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static