कब्रिस्तान की जमीन पर शव दफनाने को लेकर हुआ हंगामा, कई घंटे तक वृद्धा का शव रखा रहा...अधिकारियों की मौजूदगी शव को दफनाया गया

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 06:27 PM (IST)

हाथरस ( सूरज मौर्य ):  उत्तर प्रदेश हाथरस जिले में कब्रिस्तान की जमीन पर शव को दफनाए जाने को लेकर हंगामा खड़ा हो गया और इस हंगामे के बीच कई घंटे तक एक वृद्ध महिला का शव दफन नहीं हो सका। कब्रिस्तान में हंगामा की सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। अपनी मौजूदगी में शव का दफन कराया। 

आपको बता दें कि हाथरस के कस्बा सहपऊ में बीती रात 80 वर्षीय जैतून बेगम पत्नी सूबेदार की बीमारी के चलते मौत हो गई। आज परिवार और अन्य लोग वृद्धा के शव को दफनाने के लिए कब्रिस्तान में ले गए। वहां कुछ लोगों ने इसका विरोध किया और इन लोगों ने कब्रिस्तान की जमीन को अपना बताते हुए वृद्ध महिला के शव को दफन करने से रोक दिया। इस बात को लेकर कब्रिस्तान में ही हंगामा खड़ा हो गया।

वहीं, कुछ लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस व प्रशासन को हंगामे की सूचना दे दी। सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार सादाबाद और पुलिस अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। वहां जब मौके पर कब्रिस्तान की भूमि संबंधी अभिलेख देखे गए तो यह जमीन कब्रिस्तान की ही निकली। अधिकारियों ने इस जमीन को अपना बताने वालों को जमकर फटकार लगाई और वृद्ध महिला के शव को अपनी मौजूदगी दफन कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static