भाजपा नेता का देवी- देवताओं को चौकीदार बताने वाला वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 02:31 PM (IST)

शाहजहांपुरः जिले में भारतीय जनता पार्टी के युवा सम्मेलन में भाजपा के एक नेता ने देवी देवताओं को भी चौकीदार बताते हुए मंच से नारे लगवाए। इसका वीडियो वायरल हो गया है। जिले के जलालाबाद में दो अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ता सम्मेलन में ब्रज प्रांत के पूर्व संयोजक मनोज कश्यप ने भाषण के दौरान मंच से ‘‘मेरा मोदी चौकीदार ,मेरा किसान चौकीदार ,तथा मेरा शंकर चौकीदार ,मेरा राम चौकीदार और मेरा हनुमान चौकीदार’’ के नारे लगवाए थे।

देवी देवताओं को चौकीदार बताने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मनोज कश्यप भारतीय जनता पार्टी के शाहजहांपुर लोकसभा सीट के स्टार प्रचारक भी बनाए गए हैं। इस युवा सम्मेलन में मुख्य अतिथि सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह तथा भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी अरुण सागर सहित तमाम नेता वीडियो में मंच पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस संबंध में जिले के मुख्य विकास अधिकारी महेंद्र सिंह तंवर से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है वह इस संबंध में मजिस्ट्रेट से जानकारी लेकर जांच कराएंगे और कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि किसी भी दशा में आचार संहिता का उल्लंघन नहीं होने दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static