शव कर रहा परिवार का इंतजार, सपा विधायक ने उठाए प्रशासन पर सवाल

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 12:18 PM (IST)

मेरठः यूपी के मेरठ में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में मेरठ के रहने वाले इमरान की दिल्ली में मौत हो गई। जिस पर बवाल शुरू हो गया है। मेरठ के सपा विधायक ने स्वास्थ्य विभाग पर गंभीर आरोप लगाते हुए सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया। विधायक का आरोप है कि स्वास्थ्य महकमा लापरवाह है, युवक की मौत के 4 दिन बाद भी परिजनों को अब तक लाश नहीं मिल सकी।

अहमदनगर निवासी इमरान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर उसे मेरठ मेडिकल में 30 अप्रैल को भर्ती किया गया, जहां उसकी हालत बिगड़ने पर 1 मई की रात 1 बजे दिल्ली रेफर कर दिया गया, लेकिन दिल्ली में उसे किसी भी अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया। चारों तरफ धक्के खाकर परिजन उसे मेरठ लाने को मजबूर हो गए। रास्ते में आते वक्त उन्होंने मेरठ शहर विधायक रफीक अंसारी को फोन पर पूरा मामला बता कर स्वास्थ विभाग और दिल्ली की पोल खोल दी।

जिसके चलते विधायक ने मेरठ मेडिकल प्रिंसिपल और CMO से नाराजगी जाहिर की। जिसके बाद इमरान को दिल्ली के लोक नारायण अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां कई दिनों तक उसकी कोई भी जानकारी परिजनों को नहीं दी गई। जब परिजन इमरान से मिलने दिल्ली पहुंचे तो पता चला कि इमरान की इलाज के दौरान 10 मई को ही मौत हो गई थी। उसके बाद अभी तक इमरान का शव उसके परिजनों को नहीं सौपा गया।

वहीं सपा विधायक ने स्वास्थ्य विभाग पर आरोप लगाया है कि मेरठ में किसी भी कोरोना मरीजों का इलाज नहीं हो रहा है सिर्फ और सिर्फ कागजी कार्रवाई ही की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static