शातिर महिला ने किया लाखों के गहनों पर हाथ साफ, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 02:52 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक एेसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक बुर्का पहने महिला ने बड़ी ही चालाकी से ज्वेलरी की दुकान में गहनों से भरा डिब्बा उठाया और फरार हो गई। शातिर महिला की यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी की मदद से महिला चोर की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मामला पीपीगंज थाना के वार्ड संख्या-9 का है। जहां दुबे कटरा स्थित जय प्रकाश वर्मा की ज्वेलरी की दुकान पर एक बुर्का पहने महिला ग्राहक बनकर आई और गहने दिखाने के लिए कहा। ज्वेलरी देखने के दौरान महिला ने बड़ी ही चालाकी से गहनों से भरे डिब्बे को छुपा लिया और फरार हो गई। बताया जा रहा है कि दुकानदार ने गहने दिखाने से मना किया था लेकिन महिला जबरदस्ती उसकी दुकान पर बैठ गई।

इसके बाद दुकानदार ने महिला को गहने दिखाए। थोड़ी देर बाद दुकानदार दूसरे ग्राहकों को गहने दिखाने में व्यस्त हो गया। इसी मौके का फायदा उठाकर बुर्का पहने महिला ने गहनों से भरा डिब्बा छुपा लिया और फरार हो गई। कुछ समय बाद दुकानदार ने गहनों से भरे डिब्बे को खोजना शुरु किया तो उसे डिब्बा कहीं नहीं मिला। तभी दुकानदार ने ज्वेलरी चोरी होने की आशंका पर सीसीटीवी कैमरा देखा तो सच्चाई सामने आई। दुकानदार ने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static