अवैध संबंधों में कांटा बन रहा था पति, तो पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उतार डाला मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 12:36 PM (IST)

मेरठः अवैध संबंधों के चलते एक बार फिर पति-पत्नी के रिश्ते शर्मसार होना पड़ा। मामला मेरठ का है। जहां अवैध सबंधों में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या में आरोपी प्रेमी के कुछ साथी भी मौजूद थे। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए पत्नी सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला थाना परतापुर क्षेत्र के मोहिद्दीनपुर गांव का है। यहां खेतों में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। आस-पास के लोगों ने शव को देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद चौंकाने वाला खुलासा किया गया। पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी के गांव के रहने वाले एक व्यक्ति से अवैध संबंध थे। इस बात की भनक जब पति को लगी तो उसने इसका विरोध किया और पत्नी के साथ मारपीट भी की। जिसके बाद पत्नी ने अपने प्रेमी से इस बात की शिकायत की।

बस फिर क्या था दोनों मिलकर अवैध संबंधों में कांटा बन रहे पति की मौत की पूरी स्क्रिप्ट लिख डाली। पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को शराब पिलाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस इस मामले पर कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static