नोएडा में बेखौफ बदमाश, एक दिन के भीतर लूट की 7 वारदातों को दिया अंजाम

punjabkesari.in Friday, Apr 06, 2018 - 02:53 PM (IST)

नोएडा: यूपी के नोएडा में एक दिन के अंदर लुटेरों ने लूट की 7 वारदातों को अंजाम दिया। वहीं लूट की इस वारदातों ने जनपद में कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है। पुलिस उपाधीक्षक, ग्रेटर नोएडा प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि नितिन चौधरी नामक व्यक्ति से बाइक सवार बदमाशों ने एलजी गोल चक्कर के पास से हथियार के बल पर मारपीट करके 34 हजार रुपए नकद, मोबाइल फोन और अन्य जरूरी कागजात लूट लिए। उन्होंने कासना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एक अन्य घटना में नोएडा के सेक्टर 58 के पास से बाइक सवार 2 बदमाशों ने अर्चना डोगरा नाम की महिला से उनका पर्स, मोबाइल फोन और नकदी लूट ली। थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 80 के पास से बाइक सवार बदमाशों ने प्रिया चौहान नामक महिला से पर्स और मोबाइल फोन छीन लिया। थाना कासना क्षेत्र के अल्फा दो गोल चक्कर के पास से शुक्रवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने स्कूल से बच्चा छोड़कर घर लौट रही अनुपमा त्रिपाठी से उनका मोबाइल फोन छीन लिया। थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर 63 के पास से बाइक सवार बदमाशों ने रविंद्र सिंघल से उनका मोबाइल फोन छीन लिया।

थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के अट्टा मार्केट से बाइक सवार बदमाशों ने बीटेक की छात्रा प्रवीना से मोबाइल फोन लूट लिया। जनपद में लूटपाट की कई वारदात ने कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static