मोरंग खदान में फंसे मजदूरों ने मांगी मदद, DM ने भेजी खाने पीने की सामग्री

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 11:39 AM (IST)

फतेहपुर: देश में कोरोना जैसी महामारी से निपटने के साथ साथ यूपी सरकार बाहरी जनपदों में फंसे मजदूरों को लाने के प्रयास में लगी हुई है। इतना ही सरकार प्रदेश में फंसे मजदूरों को भी हर संभव मदद पहुंचा रही है। ऐसा ही एक मामला प्रदेश के फतेहपुर जनपद से सामने आया। जहां लॉकडाउन की वजह से मोरंग खदान में काम कर रहे एक दर्जन से अधिक मजदूर फंस गए। खाने पीने का पर्याप्त सामान खत्म होने बाद उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और वीडियो जारी कर सरकार और जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगाई।

मजदूरों का वायरल वीडियो जिलाधिकारी फतेहपुर संजीव कुमार के पास पहुंचा तो उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को मौके पर भेजकर सभी को खाने पीने की सामग्री मुहैया कराई। 

PunjabKesari
वहीं पीड़ित मजदूरों की माने तो वह बिहार और यूपी के अन्य जिलों के रहने वाले हैं। लॉक डाउन के बाद वह अपने अपने घरों के लिए नहीं निकल पाए जिसके बाद से वह लोग मोरम खदान में ही फंस गए। खाने पीने की सामग्री ख़त्म होने पर टोल फ्री नंबर पर कॉल किया लेकिन कोई मदद नहीं मिली। इसके बाद सभी ने एक वीडियो वायरल कर मदद मांगी।

PunjabKesari
मजदूरों को खाने पीने की सामग्री मुहैया कराई गई: डीएम 
वहीं डीएम ने बताया कि सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद सम्बंधित अधिकारियों को भेजकर खाने पीने की सामग्री मुहैया कराइ गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static