सांप को गले में डालकर सेल्फी लेना चाहता था युवक, हुआ ऐसा हाल

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 10:53 AM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले में चल रहे ककोड़ा मेले में सपेरे द्वारा सांप दिखाने पर एक युवक ने उसे अपने गले में डाल लिया। इसी दौरान सांप ने युवक को डंस लिया और मौके पर मौजूद लोगों ने उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक सांप को गले में डालकर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था।

जानकारी मुताबिक बदायूं में रुहेलखंड के मिनी कुंभ कहे जाने वाले कार्तिक पर्व पर ककोड़ा मेला लगा हुआ है, जिसमें आसपास के जिलों से श्रद्धालु गंगा स्नान करते हैं और कल्पवास करते हैं। मेले में एक सपेरा सांप लेकर घूम रहा था, वह उसे दिखाकर लोगों से रुपए मांग रहा था। इसी दौरान बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के रहने वाले धर्मवीर पुत्र जयराम निवासी जोगी नवादा बाबा बलखड़िया मंदिर ने गंगा में नहाने के बाद एक सपेरे ने उसे सांप दिखाकर रुपए मांगे। तभी युवक सपेरे से सांप को गले में डालकर सेल्फी लेने की जिद्द करने लगा। युवक के ज्यादा जिद्द करने पर सपेरे ने उसे सांप दे दिया। जैसे ही युवक ने सांप को गले में डाला उसने उसे तुरंत काट लिया।

आपको बता दें कि सांप के कुछ समय बाद ही युवक के हाथ में सूजन आ गई और उसे बेहोशी महसूस होने लगी। इसके बाद आनन-फानन में परिजन उसे तुरंत जिला अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं सपेरा मौके से फरार हो गया। परिजनों ने कोई कार्रवाई ना करते हुए मृतक का पोस्टमार्टम कराने से साफ मना कर दिया। पुलिस ने मामले में शिकायत ना मिलने पर कोई कार्रवाई नहीं की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static