जब शादी की गुहार लगाने महिला थाने पहुंचा 3 फुट 2 इंच का अजीम मंसूरी, जानें पूरा मामला

3/10/2021 9:43:49 AM

शामली (सचिन शर्मा): कहते हैं जोड़ियां आसमान में बनती हैं और जिसके लिए जो बना होता है उसे वो देर-सवेर मिल ही जाता है। लेकिन उत्तर प्रदेश के शामली जिले के 26 साल के अजीम मंसूरी को अपने हमसफर को तलाशने में काफी मुश्किलें पेश आ रही हैं। क्योंकि इस युवक की लंबाई महज 3 फुट 2 इंच है। परिजनों की लाख मिन्नतें करने के बावजूद भी शादी नही होने से परेशान युवक ने महिला थाने पहुंचकर पुलिस से सिफारिश लगाई है। जिसके बाद पुलिस स्टॉफ ने उसकी मदद करने का आश्वासन दिया।

PunjabKesariक्या है पूरा मामला?
दरअसल, कैराना में मोहल्ला जोडवां कुआं निवासी 26 साल का मोहम्मद अजीम मंसूरी 6 भाई-बहनों में तीसरे नंबर का है। अजीम की लंबाई महज 3 फुट 2 इंच है, जिसकी वजह से कई सालों की मशक्कत के बावजूद भी आज तक उसकी शादी नही हो पाई है। अपनी शादी कराने के लिए वह सीएम से लेकर जिले के आलाधिकारियों से भी मुलाकात कर चुका है, लेकिन लंबाई के मुताबिक लड़की नही मिलने की वजह से आज तक कुंवारा है। इससे परेशान अजीम मंगलवार को शामली के महिला थाने पर पहुंच गया। जहां उसने महिला थाने पर तैनात पुलिस स्टॉफ से शादी कराने के लिए सिफारिश लगाई।

PunjabKesariCM योगी से नहीं मिली मदद, बोले मैं खुद कुंवारा हूं
महिला थाने पहुंचे अजीम ने बताया कि परिवार के लोगों ने कई जगह उसके रिश्ते की बात भी चलाई थी, लेकिन लड़की वाले हाइट कम बताकर रिश्ता तोड़ देते हैं। अजीम ने बताया कि उसने पूर्व में लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर शादी कराने की गुहार लगाई थी, लेकिन योगी ने कहा कि मेरी खुद शादी नही हुई है। इसके चलते वहां से भी उसके हाथ निराशा ही लगी।

PunjabKesariशादी हुई...तो गोवा में होगा हनीमून
कैराना में दुकान चलाने वाले अजीम मंसूरी ने बताया कि वह अपनी शादी के लिए काफी प्रयास कर चुका है, लेकिन अभी तक अल्लाह द्वारा उसकी दुआ कबूल नही की गई है। अजीम ने यह भी बताया कि अगर रमजान से पहले उसकी शादी हो गई, तो वह अपनी पत्नी को हनीमून पर गोवा ले जाएगा, इसके लिए वह अपनी पत्नी को कुल्लू मनाली, मसूरी जैसे कई हिल स्टेशनों की सैर भी कराएगा।


Content Writer

Anil Kapoor

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static