Sambhal News: आगे सपा का झंडा, पीछे लिखा सांसद.... तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 11:31 AM (IST)

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार युवक गंभीर रुप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिस तेज रफ्तार गाड़ी ने युवक को टक्कर मारी थी उस आगे सपा का झंडा और पीछे लिखा सांसद। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पुलिस और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि यह काले रंग की स्कॉर्पियो समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद जियाउर्रहमान बर्क के परिवार की है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, संभल जिले के ऐचोड़ा कंबोह थाना इलाके के अल्लीपुर गांव का रहने वाली गौरव (30) बीते रविवार को चमरौआ गांव में अपने रिश्तेदारी से देर रात वापस लौट रहा था। वह जैसे ही नखासा थाना इलाके में संभल हसनपुर मार्ग पर देहपा गांव के पास पहुंचा, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उसे रौंद दिया। इस हादसे में बाइक सवार युवक गौरव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक के गाड़ी के नीचे फंसने से स्कॉर्पियो का टाफर फट गया और चालक वहां से फरार नहीं हो सका।

चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि मृतक गौरव के पिता समरपाल की तहरीर के आधार पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार, समाजवादी पार्टी का झंडा लगी हुई स्कॉर्पियो कार सांसद जियाउर्रेहमान बर्क के परिवार की है और उनके परिवार के सदस्य के नाम पर ही रजिस्टर्ड है। हालांकि, हादसे के समय सपा सांसद गाड़ी में नहीं थे। वहीं, मृतक के परिजनों ने इंसाफ की मांग की है। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static