अमरोहा में दर्दनाक हादसा, दो बाइकों की टक्‍कर में 5 की मौत, एक बाइक पर सवार थे 6 लोग

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 10:02 AM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के आदमपुर थाना क्षेत्र के दढीयाल चौकी इलाके में दो बाइको कि भिड़ंत हो गई , जिसमें बारात से लौट रहे एक  मासूम सहित पांच लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हुए हैं, इस मामले की पुष्टि अपर पुलिस अधीक्षक  ने पांच लोगों की मौत की पुष्टि की है वही परिवार वालो में कोहराम मचा है। हादसे की जानकारी मिलते ही हसनपुर विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी भी सीएचसी पहुँचे।

बता दें कि अमरोहा जनपद के थाना आदमपुर क्षेत्र के गांव गुरैटा निवासी चंद्रपाल के पुत्र चमन की बरात हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अलीपुर में किसान खूबी के यहां आई थी। शाम को गांव गुरैटा निवासी भूरा,नरेश, फूला,विजेंद्र,लवकुश एवं 6 वर्ष की मासूम छवि एक बाइक पर सवार होकर बरात से लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक दढियाल चौकी के निकट पहुंची तो सामने से आ रही बाइक से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भयंकर थी की बाइक सवार भूरा नरेश फुला एवं मासूम छवि की मौके पर ही पांच लोगो की मौत हो गई। बाइक सवार विजेंद्र एवं लव-कुश गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सड़क हादसे की सूचना पर थाना पुलिस साहित पुलिस क्षेत्र अधिकारी सतीश चंद्र पांडे मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए रहरा स्थित सीएससी में भर्ती कराया। सड़क हादसे की सूचना पर मृतकों एवं घायलों के परिजन सीएससी पहुंच गए और सीएससी में कोहराम मच गया। सीएससी में एक साथ चार शवों को देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई थी। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई मृतको के परिवार में कोहराम मचा हुआ है हादसे को जानकारी मिलते ही विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी भी मौके पर पहुँचे ओर परिवार वालो बात की वही विधायक ने हर सम्भव मदद का भरोसा दिया है 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static