गोरखपुर: पूना से आ रहे युवक ने छत पर चढ़कर सरेआम की फांसी लगाने की कोशिश, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 12:31 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में पूना से आ रहे मजदूर ने रोडवेज बस स्टैंड के सामने छत पर चढ़कर सरेआम फांसी लगाने की कोशिश की, जिससे वहां मौजूद लोगों और पुलिस के जवानों के बीच अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद पुलिस ने बड़ी ही सूझबूझ के साथ काम लिया और किसी तरह युवक को नीचे उतारा।

जानकारी मुताबिक मामला नौसढ़ चौराहे के पास सुबह रोडवेज बस स्टैंड के सामने रामचन्दर गुप्ता के मकान का है। जहां चुपके से तीसरी मंजिल पर एक युवक चढ़ गया और उसने छत की रेलिंग में गमछा बांधकर गले में लगा लिया और रेलिंग से नीचे लटकने का प्रयास करने लगा। इस घटना को देखकर चौराहे पर काफी भीड़ जमा हो गई। नौसढ़ चौकी पास होने के नाते नौसढ़ चौकी की पुलिस ने तत्परता के साथ मौके पर पहुंचकर युवक को समझा-बुझाकर उतारने का प्रयास किया, लेकिन युवक उनकी बात को मान ही नहीं रहा था।

इसके बाद पुलिस ने बगल के राजेन्द्र गुप्ता के मकान के सहारे युवक के पास पहुंचकर किसी तरह बहला फुसलाकर उसे नीचे उतारा। युवक के नीचे उतरने के बाद पुलिस ने राहत का सांस ली। नौसढ़ पुलिस की इस सूझबूझ से युवक को छत से नीचे उतारने की घटना को लोग काफी सराहनीय बता रहे हैं। हालांकि युवक दीपू पटेल पुत्र अमेरिका पटेल जो 25 वर्ष का है और ये बिहार के सिवान जिले का रहने वाला है। युवक पूना में वेल्डिंग का काम करता था। हांलाकि पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है कि आखिर उसने ऐसा कदम क्यों उठाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static