आजम खान के बयान को लेकर अब्दुल्ला- राजभर में हुआ विवाद, ट्विटर पर छिड़ी शब्दों की जंग

punjabkesari.in Friday, Jul 22, 2022 - 04:48 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव पर आजम खान ने कुछ दिन पहले एक टिप्पणी की थी। उस कथित बयान को लेकर आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम और ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर के बीच विवाद शुरु हो गया है। दोनों के बीच ट्विटर पर जंग चल रही है। जिसमें वह एक दूसरे पर तीखा तंज कस रहे है।  

बता दें कि कुछ दिनों पहले हुए उपचुनाव में हारने के बाद एसबीएसपी के चीफ ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर यह कह कर तंज कस दिया कि मैनें कभी उन्हें एसी कमरे से निकलते नहीं देखा। जिसके जवाब में आजम खान ने कहा कि मैंने उन्हें कभी धूप में खड़े नहीं देखा। इसी बात को लेकर आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम और ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर के बीच नोकझोंक चल रही है, कि बात आजम खान ने अखिलेश यादव के लिए कही है या फिर ओमप्रकाश राजभर के लिए कही है। इसके चलते अब्दुल्ला आजम ने अरविंद राजभर को कहा कि झूठ न बोलें, सच बोलेंगे तो बेहतर होगा। इस पर आगे से अरविंद राजभर ने भी कड़े शब्दों में जवाब दिया है।

 

PunjabKesari
आजम खान के बयान पर अब्दुल्ला- राजभर में शब्दों की जंग 
अब्दुल्ला आजम समाजवादी पार्टी के सदस्य हैं और अरविंद राजभर की पार्टी सपा की गठबंधन की साथी है। दरअसल, अब्दुल्ला आजम ने ट्विटर पर ट्वीट किया, सवाल- ओपी राजभर कहते हैं कि अखिलेश यादव AC कमरे से नहीं निकलते? आजम खां- हमने उन्हें (ओ पी राजभर) कभी धूप में खड़ा नहीं देखा. झूठ न बोलें, सच बोलें तो बेहतर होगा। इसके जवाब में अरविंद राजभर ने ट्वीट किया, 'जुबान से निकले हुए शब्द वापस नहीं लिए जा सकते हैं अब सफाई देकर और संदेह उत्पन्न न किया जाय।' अब ट्विटर पर यह शब्दों की जंग जारी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static