बलिया: पुलिस ने महिलाओं को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 03:39 PM (IST)

बलिया: यूपी पुलिस का एक बार फिर बेरहम चेहरा सामने आया है जिसका वीडियाे साेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हाे रहा है। जिसमे कुछ पुलिसवाले बड़ी बेरहमी से महिलाओं काे पीट रहे हैं। जानकारी के मुताबिक किसी मामले में घर पहुंची पुलिस ने परिवार के सदस्यों को एक साथ जमकर पीटा। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस वीडियो की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari
बता दें कि यू तो यूपी पुलिस की गुंडागर्दी किसी वायरल वीडियो की मोहताज नहीं पर बलिया में एक वायरल वीडियो ने पुलिस द्वारा किए गए क्रूरतों के कारण हंगामा खड़ा हो गया। बलिया के उभाव थाना क्षेत्र के तेलमा जमलुदीन गांव का बताया जा रहा है, इस वीडियो में एक परिवार के पुरुष और महिला के साथ कुछ पुलिस वाले मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं लात घुसों से पिटती एक महिला अपनी जान बचाकर भागते नजर आ रही है। वायरल वीडियो में पीड़ित महिला मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी बैच के साथ बता रही है कि मोटरसाइकिल से आये पुलिसकर्मियों ने न सिर्फ घर मे तांडव मचाया बल्कि महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार भी किए।

PunjabKesari

पीड़ित महिला का कहना है कि उसका जेठ विदेश रहता था और वहां से पैसा भेजा करता था। जिसे घर बनाने में खर्च किया गया है, लेकिन अब वह पैसे वापस मांग रहा है। इस बात को लेकर कई बार पंचायत भी हो चुकी और लड़ाई झगड़ा भी कर चुका है। बुधवार रात को इसी मामले में पुलिस घर आई थी और बड़ी बेरहमी के साथ उन्होंने सबको मारा है।

PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार से जब पूछा गया तो उन्होंने सीधे तौर पर मना करते हुए कहा कि हमारे नजर में ऐसा कोई वीडियो नहीं है। फिलहाल वीडियो की जांच की जाएगी और जब उनसे उभाव थाने में किसी तेलमा जमलुदीन गांव के दर्ज किसी मामले के बारे में पूछा गया तब उन्होंने बताया कि बुधवार एक मामला दर्ज किया गया है। जिसमें एक महिला और पुरूष ने अपने मात-पिता और भाई पर घर से बाहर निकालने का मामला दर्ज कराया है, और जब वह घर वापिस गए तब परिजनों द्वारा उनको कमरे में बंदकर तेल डालकर जलाने का प्रयास किया गया।

परिजनों ने गेट पर कपड़े में आग लगा दिया ताकि कोई अंदर ना आ सके। घटना के मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी बचाया गया और आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आगे कि कार्रवाई कर रही है, और आरोपी महिलाओं को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static