बस्ती: अज्ञात कारणों से गांव में लगी भीषण आग, 20-22 घर जलकर खाक

3/24/2021 12:39:50 PM

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में उस समय हडकंप मच गया जब ख़ासीपुर गांव  में अचानक आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने भीषण रूप ले लिया। लोगों ने मामले की जानकारी फायर बिग्रेड को दी। परंतु जब तक फायर बिग्रेड की की टीम पहुंची तब तक 20-22 घर जलकर खाक हो गए। वहीं ग्रामीणों एवं फायर बिग्रड की मदद से आग पर काबू पाया गया। मामले की जानकारी होते ही जिले के आला अधिकारियों ने पहुंच कर घटना का मुआयना किया।
PunjabKesari
बता दें कि मामला कैसरगंज तहसील के जरवल इलाके में ख़ासीपुर गांव की है। जहां बुधवार भोर में अचानक आग लग गई। आग की लपटें उठी तो ग्रामीणों को जानकारी हुई। जब तक ग्रामीण कुछ समझ पाते, तब तक आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते आग ने 20-22 घर को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। सूचना पर पहुची फायर बिग्रेड की टीम एवं ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पा लिया।

जिला अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही पुलिस एवं फायर बिग्रेड की टीम पहुंची। आग पर ग्रामीणों और फायर बिग्रेड की टीम ने काबू पा लिया है। मामले में जांच के आदेश दे दिए गए है। नुकसान के आकलन के लिए  लेखपाल,तहसीलदार को निर्देश दे दिए गए है। पीड़ितों को हर संभव सरकार की योजनाओं को लाभ पहुंचाने के काम किया जागएगा। 


Content Writer

Ramkesh

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static