Bijnor News: नदी किनारे मिली नाबालिग युवती की लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस; डायरी से ढूंढ रही सुराग

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 04:25 PM (IST)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर नदी के किनारे एक नाबालिग युवती की लाश मिली है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पुहंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

PunjabKesari
यह पूरा मामला नजीबाबाद इलाके का है। यहां पर नदी के किनारे युवती की लाश मिली है। पुलिस के मुताबिक, यह लाश एक 15-16 साल की लड़की की है। उसकी लाश के पास ही एक डायरी बरामद हुई है। जिसमें कुछ नाम लिखे है। उसी के आधार पर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। लेकिन अभी तक युवती की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पता लगा रही है कि युवती की मौत कैसे हुई है।

यह भी पढ़ेंः बस का इंतजार कर रहे 3 लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचला, एक की मौत...2 की हालत गंभीर
उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में यमुना एक्सप्रेसवे पर खुर्जा अंडरपास के पास एक तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को रौंद दिया। हादसे में मौके पर ही एक की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढे़ंः Maharajganj: सामूहिक विवाह योजना में बड़ा फर्जीवाड़ा, सरकारी अनुदान के लिए भाई ने शादीशुदा बहन संग लिए 7 फेरे!
मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में हो रहा फर्जीवाड़ा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन उत्तर प्रदेश के किसी न किसी जिले से बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आ रहा है। कहीं दुल्हन खुद ही अपनी मांग में सिंदूर भर रही है तो कहीं बिना दूल्हे के शादी हो रही है। वहीं, अब महाराजगंज से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां अनुदान की राशि लेने के लिए भाई-बहन की ही शादी करवा दी गई। इस बात का खुलासा युवती के पति ने किया। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जिसके बाद बीडीओ ने मामले में कार्रवाई करते हुए दुल्हन को उपहार में दिया गया सामान वापस मंगवा लिया।

 

​​​​​​​

      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static