घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था प्रेमी, रॉड से वार कर प्रेमिका ने उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 10:56 AM (IST)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश में जौंनपुर के चंदवक क्षेत्र में घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास कर रहे प्रेमी की प्रेमिका ने लोहे की रॉड से हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार चंदवक क्षेत्र के गाजीपुर रोड निवासी संपत्ति राम गुप्ता की पुत्री शर्मिला इलाहाबाद में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। मड़ार गांव निवासी शिवम सिंह के साथ उसके प्रेम संबंध थे। दोनों में अक्सर बात चीत होती थी। तीन दिन पहले युवती अपने घर आई थी। बुधवार को जब घर पर कोई नहीं था तो शिवम युवती के घर आया था।

युवती का आरोप है कि वह शिवम जैसे ही घर आया वह उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। दोनों में हाथापाई होने लगीं और इस बीच युवती ने उसके सिर पर रॉड से वार कर दिया । घायल युवक की अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गई। युवती ने इसकी सूचना अपने भाइयों को देने के साथ ही अपने वकील पिता को भी दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कजे में लेने के साथ ही युवती और उसके भाइयों तथा पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैै।

दूसरी ओर मृत्यु की जानकारी होते ही शिवम सिंह के परिजनों ने ग्रामीणों ने साथ घटना स्थल पर पहुंच कर चंदवक-गाजीपुर रोड पर जाम लगा दिया और युवक की हत्या करने वालो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की माग करने लगे। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया। इस बीच पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजय राय ने बताया मामले की तहरीर प्राप्त होते ही अभियोग पंजीकृत किया जाएगा और आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static