Meerut में Dog ''Genie'' ने लूटने से बचाया घर, बदमाशों ने मालकिन पर तानी बंदूक तो टूट पड़ा पालतू कुत्ता

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 04:11 PM (IST)

Meerut News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले से एक डॉग (Dog) ने चौंका देने वाला कारनामा कर दिखाया है। पाश कॉलोनी (Paash Colony) विजय नगर में स्थित सर्राफ की कोठी में कुछ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देने के लिए धावा बोल दिया और घर में मौजूद सर्राफ की पुत्रवधू को गन प्वाइंट (Gunpoint) पर ले लिया। वहीं, बदमाशों को देखकर भी महिला घबराई नहीं और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इतने में ही महिला की आवाज सुनकर उनका पालतू कुत्ता आया और बदमाशों पर टूट पड़ा, जिससे बदमाश दुम दबाकर भाग गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) मामले की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में शंकर आश्रम के पास ही विजय नगर की गली नंबर 3 का है। जहां के निवासी विजय वीर रस्तोगी के घर बीते दिन शाम साढ़े सात बजे एक महिला ने कोठी के गेट की घंटी बजाई। घंटी बजने के बाद घर में मौजूद सर्राफ की पुत्रवधू  ने गेट खोला तो दरवाजे पर आई महिला ने बोला कि उन्हें किराए पर एक मकान चाहिए। वहीं, जब आकांक्षा महिला से बातचीत कर रही थी तो इसी दौरान महिला के साथ आए दो बदमाश घर के अंदर घुस गए और आकांक्षा को गन प्वाइंट पर ले लिया। इसी कड़ी में बंदूक देखने के बाद भी आकांक्षा डरी नहीं बल्कि चिल्लाने लग गई। जिसे सुनकर उनका कुत्ता जिन्नी आया और बदमाशों पर टूट पड़ा। इतने में ही कुत्ते से डर कर बदमाश भाग गए।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...रक्षक सिपाही बना भक्षक: पेट्रोल पंप में साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को दिया अंजाम, निलंबित

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे भाजपा नेता
घटना की सूचना पाकर मौके पर SP सिटी और CO फोर्स के साथ पहुंचे। वहीं, घटना की जानकारी होते ही भाजपा नेता और बड़ी संख्या में व्यापारी भी मौके पर पहुंचे। बता दें कि विजय वीर रस्तोगी का शहर सराफा में मैसर्स रामकुमार एंड विजय वीर ज्वेलर्स के नाम से शोरूम है। वहीं, जब यह घटना हुई तो  विजय अपने बेटे व्यास के साथ शोरूम में थे और घर में विजय की पत्नी सुधा रस्तोगी, पुत्रवधू आकांक्षा रस्तोगी और पौत्र आदी एवं पौत्री मिष्ठी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static