डबल मर्डर:  उस्तरे से 2 सगे भाईयों की हत्या के बाद बंदायू में तनाव, पुलिस ने मुख्य आरोपी को एनकाउंटर में किया ढेर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 11:39 PM (IST)

Badaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां घर में घुसकर नाई (मुस्लिम) ने तलवार से 2 सगे भाइयों का गला काट डाला, जिससे दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बच्चा घायल है l वहीं वीभत्स घटना से लोगों में इस कदर आक्रोश है कि शहर में जगह-जगह आगजनी, हिंसा जारी है। वहीं, पुलिस एनकाउंटर में मुख्य आरोपी जावेद को ढेर कर दिया गया।
PunjabKesari
बता दें कि पूरा मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है। जहां मंगलवार रात करीब 8 बजे ठेकेदार विनोद ठाकुर के दो बच्चों की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। नाई की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति ने घर में घुसकर तीन सगे भाइयों आयुष, युवराज और आहान उर्फ हनी पर उस्तरे से हमला किया जिसमें आयुष (12) और आहान उर्फ हनी (आठ) की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल अवस्था में युवराज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार थाना सिविल लाइंस के मंडी पुलिस चौकी से चंद कदम दूर यह घटना घटित हुई है। इस घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और बाइक में तोड़फोड़ की, और दुकानें भी तोड़ी गईं। एसएसपी समेत पुलिस बल मौके पर मौजूद है और भीड़ को संभालने की कोशिश की जा रही है।
PunjabKesari
डीएम मनोज कुमार ने बताया कि थाना सिविल लाइंस के बाबा कॉलोनी में आज एक व्यक्ति ने घर में घुसकर तीन सगे भाइयों पर हमला कर दिया, जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा घायल हैl  उन्होंने बताया कि घटना के कारणों की जानकारी नहीं मिल पा रही है। फिलहाल दोनों मृत बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और घायल बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर हैं और स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया जा रहा है।
PunjabKesari
मुख्य आरोपी को एनकाउंटर में ढेर
वहीं, घरवालों ने शव लेने आई एम्बुलेंस को भी वापस कर दिया। जिसके बाद पैरामिलिट्री फोर्स बुलाई गई। तब जाकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। उधर, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स के साथ एसएसपी आलोक प्रियदर्शी, जिलाधिकारी मनोज कुमार भी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस भीड़ को संभालने की कोशिश कर रही है। वहीं घटना स्थल पर पहुंचे आईजी ने बताया कि पुलिस ने मुख्य आरोपी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी जावेद हत्या करने के बाद सिविल लाइन इलाके के बाबा कॉलोनी में फरार हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static