प्रेमिका की कहीं और हो गई थी शादी तय... सगाई की अंगूठी देख भड़के प्रेमी ने काट दिया हाथ

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 04:27 PM (IST)

उन्नाव: उन्नाव जिले में बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से नाराज एक व्यक्ति ने खुरपे से कथित रूप से उसका पंजा काट दिया । पुलिस ने यह जानकारी दी। घायल 20 वर्षीय महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अरविंद कुमार ने बुधवार को बताया कि बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के एक गांव में 20 वर्षीय युवती अपने प्रेमी रिंकू के बुलाने पर मंगलवार शाम को खेत पर पहुंची थी जहां दोनो के मध्य विवाद हो गया। कुमार ने बताया कि विवाद के चलते रिंकू ने खुरपे से वार करके युवती का पंजा काट दिया और मौके से भाग निकला। 
PunjabKesari
उन्होंने बताया सूचना पर युवती को पहले बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उसे लखनऊ रेफर किया गया है। साथ ही युवती के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। ग्रामीणों के अनुसार दोनों के मध्य प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने एक-दूसरे से शादी का वादा भी कर रखा था। पिछले दिनों युवती के परिजनों ने उसकी दूसरी जगह शादी तय कर दी थी तथा 14 अप्रैल को सगाई एवं 19 अप्रैल को बारात की तारीख भी निकलवाई। इस पर प्रेमी रिंकू नाराज था। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मंगलवार शाम रिंकू ने फोन कर युवती को धोखे से खेत पर बुलाया। युवती घास काटने की बात कहकर खुरपा लेकर खेत पहुंची थी। प्रेमी फिर से उससे शादी की जिद करने लगा। युवती के मना करने पर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। गुस्से में प्रेमी ने युवती के खुरपे से बाएं हाथ का पंजा कलाई के पास से काटकर अलग कर दिया और भाग निकला। क्षेत्राधिकारी कुमार ने कहा, "घटना के कुछ घंटों बाद रिंकू को गिरफ्तार कर लिया गया। हमने मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है।" 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static