फॉर्च्यूनर ने ई-रिक्शा को मारी जोरदार टक्कर, 150 मीटर तक चालक को घसीटा...दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 03:21 PM (IST)

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह): उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां पर एक फॉर्च्यूनर ने ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मारी। जिससे चालक खिड़की से लटक गया और गाड़ी ने उसे काफी दूर तक घसीटा। इसके बाद उसे सड़क किनारे फेंक दिया। इस हादसे में रिक्शा चालक की मौत हो गई। इस हादसे को देखकर घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। इस पूरी घटना का CCTV फुटेज सामने आया है।

PunjabKesari

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के स्वास्थ्य भवन चौराहे से परिवर्तन चौक के बीच का है। जहां पर बीते शनिवार को दोपहर करीब 1 बजे तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इसके बाद चालक को खिड़की पर लटकाकर करीब 150 मीटर तक घसीटा। बाहर लटका चालक चिल्लाता रहा, लेकिन फॉर्च्यूनर सवार ने गाड़ी नहीं रोकी। बाद में घायल ई-रिक्शा चालक को परिवर्तन चौक के पास सड़क पर फेंककर फॉर्च्यूनर सवार भाग गए। आस-पास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ई-रिक्शा चालक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। गाड़ी को सीज कर जांच शुरू की।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी जोरदार टक्कर, एक लड़के की मौत, 15 लोग घायल

हादसे का CCTV फुटेज आया सामने
मामले को दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने बताया कि ई-रिक्शा चालक जीतू (40) कैसरबाग का रहने वाला था। शनिवार को फॉर्च्यूनर से हादसे की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल जीतू को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बाद में जब फॉर्च्यूनर का पता लगाने के लिए पुलिस ने जांच की तो CCTV सामने आया। इसमें ई-रिक्शा चालक जीतू फॉर्च्यूनर के दरवाजे पर लटका हुआ नजर आ रहा है। हादसे के बाद फॉर्च्यूनर चालक ने गाड़ी नहीं रोकी, बल्कि गाड़ी की स्पीड तेज कर दी। CCTV फुटेज में दिख रहा है कि फॉर्च्यूनर कई लोगों को टक्कर मारते-मारते बची।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः UP: बोर्ड परीक्षा देने जा रहे 3 मित्रों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, एक की मौत... 2 घायल

पुलिस कर रही है मामले की जांच
इस मामले में जांच कर रहे हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा ने बताया कि, फॉर्च्यूनर मालिक शहर का बिल्डर है जिसका नाम गोपाल अग्रवाल है। अलीगंज के सेक्टर-बी का रहने वाला है। आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हादसे के वक्त गाड़ी में 3 लोग सवार थे। फिलहाल पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static