कमबख्त इश्कः प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो विलेन बनी प्रेमिका- बीच सड़क की पिटाई

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 04:27 PM (IST)

कानपुर: इश्क वो आग है गालिब- जो लगाए न लगे और बुझाए न बुझे। जी हां, बात जब प्यार की हो तो प्रेमी-प्रेमिका (Lover ) कुछ भी करने से नहीं डरते। लेकिन जब दोनों में कोई एक प्यार में धोखा (Love Cheat)  खा जाए तो वह दूसरे के लिए विलन बनने से भी पीछे नहीं हटते। ऐेसा ही एक मामला यूपी के कानपुर (Kanpur) से सामने आया है। यहां प्रेमिका (Girlfriend)  उस वक्त लेडी विलेन (Villain) बन बैठी जब प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं प्रेमिका ने न केवल अपने होने वाले पति की पिटाई की बल्कि सास-ससुर को भी बीच सड़क पर जमकर बेइज्जत किया।

PunjabKesari
बता दें कि पूरा मामला बर्रा थाना छेत्र के जहरौली मोहल्ले का है। जहां के रहने वाले दीपक का काफी समय से इलाके की एक लड़की के साथ प्रेम संबंध था। लॉकडाउन (Lockdown) में दोनों के संबंध की जानकारी जब घर वालों को हुई तो वह शादी के लिए राजी हो गए। परिजनों ने लॉकडाउन खत्म होते ही शादी का फैसला कर लिया था। सब कुछ सही चल रहा था। लेकिन जैसे ही लॉकडाउन(Lockdpwn) खत्म हुआ शादी का समय भी करीब आ गया तभी अचानक दीपक ने शादी से इंकार (Refuse Marriage) कर दिया।

PunjabKesari
बस क्या था, दुल्हन होने वाली दीपक की प्रेमिका ने परिजनों को लेकर अपनी होने वाली ससुराल जा पहुंची।  जहां पुलिस की मौजूदगी में जमकर हंगामा किया। नौबत यहां तक जा पहुंची कि प्रेम में धोखा खा चुकी युवती ने अपने प्रेमी दीपक की पिटाई कर डाली। वहीं हंगामा होते देख पुलिस वाले दोनों पक्ष को थाने ले आए। जहां अधिकारियों ने दोनों पक्ष को सुना और दीपक के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दे दिया।

PunjabKesari
कानपुर साउथ एसपी दीपक भूकर ने बताया कि प्रेमी दीपक के शादी से इनकार करने का मामला संज्ञान में आया है। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच काहसुनी और मारपीट को लेकर बीती 15 तारीख को बर्रा थाने बुलाया गया था। दोनों पक्षों को सुनने के बाद दीपक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आदेश दिया गया है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static