ओम प्रकाश राजभर बोले- दोषी पाए जाने पर ही हुई है केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 01:40 PM (IST)

बलिया: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पंचायती राज व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को कहा कि सत्ता में रहकर देश और प्रदेश के धन का दुरुपयोग हुआ है और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर कार्रवाई जांच में दोषी पाए जाने पर ही हो रही है। राजभर ने अपना दल कमेरा वादी की नेता पल्लवी पटेल के एनडीए में आने के सवाल पर कहा कि पटेल का एनडीए में स्वागत है। 

जिले के मीरन गंज स्थित पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में राजभर ने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा ‘‘ यह अदालत का काम है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) अपना काम कर रही है। इडी स्वायत्त एजेंसी है । विपक्ष के पास दूसरा कोई काम नहीं है आरोप के सिवाय। इडी , सीबीआई आपके यहां क्यों नहीं जाती। आम आदमी के पास क्यों नहीं जाती।'' उन्होंने आरोप लगाया है कि सत्ता में रहकर देश और प्रदेश के धन का दुरुपयोग हुआ है, केजरीवाल पर जांच में दोषी पाए जाने पर ही कारर्वाई हो रही है। उन्होंने कहा कि आम लोगों के खिलाफ कारर्वाई क्यों नहीं हो जाती । वहीं अपना दल कमेरा वादी का विपक्षी गठबंधन इंडिया से गठबंधन टूटने के बाद नेता पल्लवी पटेल के एनडीए में आने के सवाल पर राजभर ने कहा है कि पटेल का एनडीए में स्वागत है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव किसी को साथ लेकर चलना नही चाहते । अखिलेश पिछड़े वर्ग, दलित समाज और अल्पसंख्यक समाज के नेता को नेता नही बनने देना चाहते हैं । उन्हें अपने पीछे काम कराना चाहते हैं । चाहे वो जयंत चौधरी, ओम प्रकाश राजभर, दारा सिंह चौहान , स्वामी प्रसाद मौर्य हों या पल्लवी पटेल हों । सब लोग एक ही बात कह रहे हैं तो सपा के नेता पिछड़े वर्ग, दलित समाज और मुसलमान वर्ग को धोखा देने का कार्य कर रहे हैं , यही वजह है कि सब लोग उनका साथ छोड़कर जा रहे हैं। वहीं कांग्रेस के बैंक खाता फ्रीज करने पर हाय तौबा मचाने के सवाल पर उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के पास दूसरा कोई काम नहीं है ,केवल यही काम है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static