रामपुर DM और SP ने बाइक पर सवार होकर कोरोना कर्फ्यू का लिया जायजा

punjabkesari.in Sunday, Apr 18, 2021 - 10:37 AM (IST)

रामपुर: भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है। रोजाना ही कोरोना मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है, बात करें जनपद रामपुर की तो जनपद रामपुर में मौजूदा समय में लगभग 512 से ज्यादा कोरोना केस हैं। इसी को देखते हुए आज जनपद रामपुर में 35 घंटे का कोरोना कर्फ्यू लगाया गया और लोगों को यह हिदायत दी गई कि वह अनावश्यक अपने घरों से ना निकले कोई जरूरी काम हो तभी निकले और मास्क लगाकर निकले, क्योंकि कोरोना कि ये दूसरी लहर बहुत ही खतरनाक है। इससे हम सबको बचना है और जो कोरोना गाइडलाइन है। उसका पालन करना है।

कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाना है, 2 गज की दूरी बनाना है और साथ ही साथ सैनिटाइजर का इस्तेमाल भी करना है। इसी कोरोना कर्फ्यू का जायजा लेने के लिए जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड़ और पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम बाइक पर सवार होकर अपने पूरे दलबल के साथ रामपुर के मुख्य बाजारों मुख्य चौराहों पर कोरोना कर्फ्यू का जायजा लेने के लिए निकले। हालांकि सभी लोगों ने 35 घंटे के करोना कर्फ्यू के दिए गए आदेश का पालन किया सड़कों पर सन्नाटा पसरा था। सभी लोग अपने घरों पर मौजूद थे।

जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने बातचीत में बताया कि आप सभी लोग इस बात से अवगत है। उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना को देखते हुए शनिवार की रात 8:00 बजे से सोमवार को सुबह 7:00 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लगाया है। शनिवार और रविवार को मास्क वाली गैदरिंग को रोका जा सके, ताकि कोरोना वायरस की चेन को तोड़ा जा सके, जो लगातार केस बढ़ रहे हैं। उसको कंट्रोल किया जा सके। उन्होंने कहा कि पालन कराने के लिए आज मैंने और कप्तान साहब ने बाइक पेट्रोलिंग किया है, जो मार्केट एरिया है। जहां गैदरिंग होती है वह पूरी तरह से बंद रहें और लोग अपने घरों में रहें। अगर जरूरी कोई काम है तो मास्क पहन कर निकले। जिलाधिकारी ने जनता से अपील की हैं कि कोरोना माहमारी बढ़ रही है और इसे रोकने की जिम्मेदारी हम सब की है। इसको तभी रोका जा सकता है कि हम लोग अपने अपने घरो में रहे और अगर जरूरी तो मास्क पहनकर ही निकले और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

वहीं पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया इस समय 70% फोर्स बाहर गई है। अमरोहा बिजनौर चुनाव कराने के लिए जो 20 तारीख को वापस आएंगे, जितनी भी हमारे पास फोर्स है और चौकीदारों की मदद से इस कोरोना कर्फ्यू का इंप्लीमेंट कराया जा रहा है। साथ में जो लॉइन आर्डर है। उसके लिए हम उनका सहयोग ले रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static