सड़क हादसा: दो बाइको की आमने-सामने टक्कर में तीन लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 06:27 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: जिले में धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के धाखेरवा-धौरहरा मार्ग पर कांटी देवी इंटर कॉलेज के पास दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। खीरी के पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि बुधवार रात हुए हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की पहचान रोहित जायसवाल (30), नीरज चौहान (35) और राजेश (35) के रूप में हुई है ।

 उन्होंने कहा कि घायल युवकों की पहचान सुनील जायसवाल और संजय जायसवाल के रूप में हुई है, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। खीरी के जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह ने खीरी के पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा के साथ जिला अस्पताल का दौरा किया और घायल युवकों को इलाज के बारे में जानकारी हासिल की ।

पुलिस के मुताबिक रोहित, सुनील और संजय जायसवाल एक मोटरसाइकिल पर सवार थे जो विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य मोटरसाइकिल से टकरा गई । दूसरी मोटरसाइकिल नीरज चौहान और राजेश सवार थे। पुलिस के अनुसार धौरहरा कोतवाली प्रभारी विवेक उपाध्याय पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static