उन्नाव में सब्जी विक्रेता की मौत को लेकर बोले संजय सिंह- मामले की हो CBI जांच

punjabkesari.in Saturday, May 22, 2021 - 08:53 PM (IST)

लखनऊ:  आम आदमी पार्टी के सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने उन्नाव में पुलिस पिटाई से सब्जी विक्रेता की मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। आप की ओर से लखनऊ में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बैंक की शुरुआत करते हुये सिंह ने कहा कि उन्नाव में पुलिस पिटाई से मारे गये सब्जी विक्रेता फैसल के मामले की जांच सीबीआई से करानी चाहिये।

सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी इस कोरोना की महामारी में लोगों की सेवा करने के लिए लगातार काम कर रही है। इस कड़ी में ऑक्सीजन कंसट्रेटर बैंक शुरू कर रही है। दस लीटर के ये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर हैं। जरूरत होने पर कोई भी मोबाइल नंबर 9151403403 पर कॉल करके मदद हासिल कर सकता है। मरीज के ठीक होने के बाद कंसंट्रेटर दूसरे मरीज को दिए जाएंगे। करीब 15 की संख्या में हमें कंसंट्रेटर अभी मिल पाए हैं। यह भी सेवा पूरी तरह मुफ्त है।      
उन्होंने कहा कि सरकार कह रही है, यहां कोरोना काबू में आ गया है। मृत्युदर कम हो गई है जबकि कहीं भी जांच ही नहीं हो रही है। अगर वहां लोग जांच करा रहे हैं तो पहले सैंपल लखनऊ आ रहा है और यहां से जब तक रिपोर्ट जा रही है तब तक कई लोगों की मौत हो जा रही है। महामारी पर पर्दा मत डालिए। इस तरह से लोगों की जान खतरे में मत डालिए। गांव-गांव में कोरोना जांच की सुविधा उपलब्ध कराइए। ज्यादा से ज्यादा लोगों की टेस्टिंग कीजिए। जब आपको संकट का पता ही नहीं होगा तो आपको सब कुछ अच्छा नजर आएगा।       

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static