शामली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, शातिर बदमाश को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2020 - 01:47 PM (IST)

PunjabKesariशामली: उत्तर प्रदेश और हरिद्वार में हत्या और लूट की वारदात से सनसनी फैलाने वाला शातिर गिरोह शामली पुलिस के हत्थे चढ़ गया। मुठभेड़ में एक हिस्ट्रीशीटर गोली लगने से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घायल समेत गिरोह के तीन बदमाशों को भारी मात्रा में हथियार और नकदी के साथ गिरफ्तार करते हुए हत्या और बैंक कैश लूट की वारदात का खुलासा किया है।

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के थानाभवन थाना क्षेत्र में पुलिस टीम ने चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोगों को रूकने का इशारा किया। पुलिस पार्टी को देखकर बाइक सवार भागने लगे। जिस पर पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा करना शुरू कर दिया। खानपुर पुलिया पर हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक देशी पिस्टल, दो तमंचे, बाइक और 86 हजार रूपए की नकदी बरामद करने का दावा किया है।
PunjabKesari
हत्या और लूट की वारदात से उठाया पर्दा
पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर मोहसीन को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है, जबकि उसके गिरोह के दो बदमाश गादरहेडी सहारनपुर निवासी रोहित और कुल्हैडी निवासी सालिम की गिरफ्तारी भी सुनिश्चित कराई है। पुलिस का दावा है कि हिस्ट्रीशीटर मोहसीन, रोहित और उनके गिरोह के चौथे साथी साजेब(वांछित) ने 11 जून को शामली थानाभवन थाना क्षेत्र में गांव गोहरपुर निवासी बाइक सवार कपिल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके अलावा पुलिस का यह भी दावा है कि गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाशों ने 13 जून को हरिद्वार के भगवानपुर थाना क्षेत्र में दो लाख रूपए के बैंक कैश लूट की वारदात को अंजाम दिया था।
PunjabKesari
एसपी ने दिया 25 हजार का ईनाम
शामली एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि थानाभवन पुलिस ने मुठभेड के दौरान तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से मोहसीन नाम का एक बदमाश गोली लगने से घायल भी हुआ है। तीनों गिरफ्तार शातिर बदमाशों के कब्जे से बाइक, देशी पिस्टल, दो तमंचे, भारी मात्रा में जिंदा कारतूस और 86 हजार रूपए बरामद हुए हैं। पूछताछ में बदमाशों ने थानाभवन थाना क्षेत्र में 11 जून को हत्या और 13 जून को हरिद्वार में बैंक कैश लूट का खुलासा किया है। बदमाशों को गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रूपए का ईनाम देने की घोषणा की गई है।  
                           


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static