दोस्तों के मजाक ने ले ली युवक की जान, फंदे से लटकता मिला शव

punjabkesari.in Saturday, Jul 23, 2022 - 09:55 PM (IST)

अयोध्या: जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सुसाइट नोट में आत्महत्या का कारण बताते हुए मृतक ने लिखा कि लगातार मेरे दोस्त मुझसे हँसी मज़ाक करते थे, सार्वजनिक जगहों पर मुझको चिढ़ाते थे, जिससे आहत होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूँ।

मामला कोतवाली अयोध्या क्षेत्र के हैबतपुर गांव का है। जहां एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकता मिला। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लेकिन पुलिस को युवक की जेब में मिले सुसाइड नोट ने सबको हैरान कर दिया। जिसमें युवक ने अपनी आत्महत्या का कारण बताते हुए लिखा कि लगातार मेरे दोस्त मुझसे हँसी मज़ाक करते थे। सार्वजनिक जगहों पर मुझको चिढ़ाते थे जिससे आहत होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूँ।

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल
इस घटना को लेकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। युवक के परिजनों का कहना है कि पिछले 2 महीने से अपने दोस्तों की किसी बात को लेकर शाहिद लगातार मानसिक पीड़ा से ग्रसित था। इसी बात को लेकर उसने आत्महत्या कर ली। हमारी मांग है कि जल्द से जल्द शाहिद के दोस्तों को गिरफ्तार किया जाए।

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपीः सीओ अयोध्या
वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए सीओ अयोध्या डॉ राजेश तिवारी में बताया कि एक युवक की फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की सूचना प्राप्त हुई थी। मौके पर पहुँचकर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कोतवाली अयोध्या में मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है। पुलिस लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है, आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static