बाल-बाल बचे राजभर: कश्यप अधिकार सम्मेलन में अचानक गिर गया मंच, कई नेता हुए चोटिल

punjabkesari.in Sunday, Dec 19, 2021 - 06:31 PM (IST)

फर्रुखाबाद: सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी व सपा की चल रहे कश्यप अधिकार सम्मेलन में अचानक मंच गिर गया, जिससे कई नेता चोटिल हो गये। इसके बाद अकेले राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर बोले और सभी को नीचे उतार दिया गया। पूर्ब मंत्री ने मोदी और योगी पर निशाना साधते हुए साफ़ कहा योगी जी अनुपयोगी है एसआई की भर्ती रुकी हुई है बांदा से बलिया तक कोरोना दौरान हालत खबर होने के दौरान बंगाल में चुनाव में वोट मांग रहे थे।
PunjabKesari
क्षेत्र के ग्राम मोहद्दीनपुर में कश्यप सम्मेलन का आयोजन किया गया है, जहां  कुछ का तो नाम बुलाया गया और कुछ बिना बुलाये ही मंच पर आ धमके। भीड़ अधिक होनें से अधिक वजन के चलते मंच अचानक गिर गया। जिससे उस पर बैठे सपा जिलाध्यक्ष नदीम अहमद फारुखी, अरशद जमाल सिद्दीकी, पूर्व विधायक अजीत कठेरिया, सुबोध यादव, महेंद्र सिंह कटियार आदि गिर गये। जिससे भगदड़ मच गयी। कई नेताओं के चोट भी लगी। बाद में सभी नेताओं को मंच से नीचे उतार दिया गया। इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष का भाषण हुआ राजभर पूर्ब मंत्री ने मोदी और योगी पर निशाना साधते हुए साफ़ कहा योगी जी अनुपयोगी है एसआई की भर्ती रुकी हुई है बांदा से बलिया तक कोरोना दौरान हालत खबर होने के दौरान बंगाल में चुनाव में बोट मांग रहे थे कई दल एक साथ आ गए है यूपी में राजभर ने बीजेपी की सरकार बनबाये थे और राजभर ही सरकार की बिदाई भी करायेंगे। ईडी या सीएबीआइ कुछ भी लेकर आइये प्रदेश में बीजेपी हार रही है सांडो से लड़कर लोग अस्पताल पहुंच रहे है बीजेपी 85 फीसदी लोगो समाज के लोगो को इन्साफ देने में नाकाम हुई है आरक्षण को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है चार घंटे पहले कुछ कह रहे है और दबाब में आकर फिर अपने बयान से पलट गए संजय निषाद बीजेपी का कुछ भी फायदा नहीं करा पाएंगे मंच टूटने को लेकर राजभर ने साफ़ कहा यह सरकार बनने के लक्षण है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि भाजपा का एक ही एजेंडा है कि जनता को हिंदू-मुस्लिम के नाम पर बांटा जाए। विधान सभा चुनाव में भाजपा को जमीन में दफनाने के बाद ही दम लूँगा। उन्होंने कहा की सरकार जातीय जनगणना करनें से बच रही है। जब जानवरों की गणना हो सकती है तो फिर आदमी की क्यों नही हो सकती। हमारी सरकार आई तो प्रदेश की जनता के लिए पांच साल तक बिजली, पानी, शिक्षा और इलाज की मुफ्त व्यवस्था की जाएगी उन्होंने कहा कि आगामी 2022 के चुनाव में भाजपा को मुंह की खानी पड़ेगी। उन्होंने पीएम मोदी पर निशान साधते हुए कहा कि देश में यदि सबसे जादा झूठ बोलने वाला व्यक्ति है तो वह मोदी है। उन्होंने नारा दिया था का देश नही बिकनें दूंगा लेकिन रेलवे ,एलआईसी,बीएसएनएल  बैंके बेंच दी। भाजपा जातीय जनगणना नही कराना चाहती लेकिन जिस दिन अखिलेश यूपी के सीएम पद की शपथ लेंगे उस दिन 300 यूनिट मुफ्त बिजली की घोषणा करायी जायेगी। जब तक जातिवाद जनगणना नही करायी जायेगी तब तक विकास नही होगा| हम चाहते है की देश एक है तो शिक्षा एक सी क्यों नही है। अमीर का बेटा का से कंप्यूटर और गरीब का बेटा क से कबूतर नही पड़ेगा। सपा सरकार आनें पर एक समान शिक्षा को मंजूरी दी जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static