सीढ़ी लगाकर घर में घुसे चोर, महिला की पिटाई कर चोरी की वारदात को दिया अंजाम

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2019 - 01:59 PM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह किसी भी वारदात को अंजाम देने से चूक नहीं रहे। ऐसा ही एक मामला फर्रुखाबाद से सामने आया है, यहां बदमाशों ने घर में बच्चों के साथ अकेली रह रही महिला के साथ मारपीट की। इसके साथ ही घर में लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक घटना बीती रात कोतवाली फतेहगढ़ की जय नारायन वर्मा रोड निवासी रवींद्र मिश्रा के मकान में किराएदार सैनिक उमेश पाल की आवास में हुई। उमेश पाल लखनऊ सेना में सिपाही पद पर कार्यरत हैं। घर में उनकी पत्नी मीना 2 साल के पुत्र शुभ व 6 वर्षीय पुत्र आर्यन के साथ रहती है। बीती रात मीना छोटे बेटे के साथ छत पर लेटी थी नीचे कमरे में बड़ा बेटा सो रहा था। रात के समय बदमाश सीढ़ी लगाकर छत पर चढ़ गए।
PunjabKesari
बदमाशों ने मीना को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बदमाश मकान से नगदी जेवरात सभी कीमती सामान ले गए। बदमाश जिस रास्ते आए थे उसी रास्ते से चले गए और जाते समय सीढ़ी भी छोड़ गए। मीना को सुबह करीब 5 बजे होश आया। मीना को फतेहगढ़ सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल मिश्र इंस्पेक्टर फतेहगढ़ फॉरेंसिक टीम स्वॉट टीम एवं खोजी कुत्ता मौके पर पहुंचा। बताया गया कि डकैती की वारदात में आधा दर्जन बदमाश शामिल थे। चार बदमाशों को आर्यन ने देखा है। बदमाशों ने उमेश पाल के आसपास में रहने वाले मकानों के दरवाजे अंडरवियर बनियान से बांध दिए थे ताकि कोई व्यक्ति मकान से बाहर न निकल सके। महिला के साथ बलात्कार करने की भी आशंका जाहिर की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static