कमरे में सो रही सास को बहू ने दी खौफनाक मौत, केरोसिन डालकर जिंदा जलाया

punjabkesari.in Sunday, Feb 10, 2019 - 03:43 PM (IST)

मथुरा: कान्हा की नगरी में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। कोतवाली सुरीर के गांव खायरा में मायके में रह रही वृद्धा को भतीजे की बहू ने जिंदा जलाकर मार डाला। वृद्धा कमरे में चारपाई पर सो रही थी। पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताया जाता है कि गौतमबुद्ध नगर के जेबर निवासी शिवदेई (90) पति के मर जाने के बाद कोई सहारा ना होने पर अपने मायके गांव खायरा में रहने लगी। 8 महीने से रह रही बुआ सास से विधवा बहू चंद्रवती पत्नी स्व. बिजेंद्रपाल परेशान होने लगी। शाम कोठरी में चारपाई पर सो रही वृद्धा पर बहू ने केरोसिन डालकर आग लगा दी और कोठरी का दरवाजा बंदकर बाहर निकल आई। धुआं उठता देख पड़ोसियों ने शोर मचाया तो ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो उनके होश उड़ गए। वृद्धा जलकर कंकाल बन चुकी थी।

सूचना पर पहुंची सुरीर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। केरोसिन के तेल की बदबू आने पर पुलिस को कुछ शक हुआ। भतीजे की बहू से पूछताछ की तो खौफनाक सच्चाई सामने आई। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी प्रवीन कुमार ने बताया है कि ग्रामीण अशोक कुमार निवासी खायरा की तहरीर पर भतीजे की बहू के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी महिला चंद्रवती को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static