Road Accident: ललितपुर सड़क दुर्घटना में बाइक चालक की दर्दनाक मौत, दो साथी गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Thursday, Jun 16, 2022 - 07:57 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश में ललितपुर के मड़ावरा थानाक्षेत्र में गुरूवार को एक पिकअप की टक्कर से मोटरसाईकल चालक की मौत हो गई, वहीं उसके दो साथी घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि मड़ावरा थानक्षेत्र में हुई दुर्घटना में थाना जाखलौन अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय पिपरिया में सहायक अध्यापक पद पर कार्यरत विनय गुप्ता की मौत हो गयी और उसके साथी अभिनीत और अंकित गंभीर रूप से घायल हो गये। तीनों एक समारोह में शामिल होने के लिए महरौनी मोटरसाईकल से जा रहे थे, वह थाना मड़ावरा अन्तर्गत ग्राम साढूमल व सतवांसा ग्राम के बीच पहुंचे थे, तभी सामने से आ रही लोडर पिकअप से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि विनय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उसके दोनों साथी अभिनीत और अंकित बुरी तरह से घायल हो गए।       

राहगीरों ने एंबुलेंस को बुलाकर घायलों को उच्चीकृत स्वास्थ्य केन्द्र महरौनी में उपचार हेतु पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए दोनों को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय में अभिनीत की हालत गम्भीर होने पर उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मड़ावरा पुलिस ने मृतक शिक्षक विनय गुप्ता का शव कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static