UP पुलिस का शर्मनाक चेहरा, पिता के खून से सनी जीप को बेटे से कराया साफ

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 04:44 PM (IST)

उन्नावः वैसे तो यूपी पुलिस का क्रूर चेहरा आए दिन सामने आता रहता हैं, लेकिन इस बार तो हद ही हो गई। उन्नाव जिले से एक एेसा मामला सामने आया है, जिसने सीएम योगी की पुलिस के सारे दावों की पोल खोल कर रख दी है।

जानकारी के मुताबिक, बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र बांगरमऊ बिल्हौर हाईवे में बाइक सवार 2 युवकों की ट्रक से टक्कर हो गई। जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उसे भी मृत घोषित कर दिया गया।
PunjabKesari
सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक के शव को पुलिस जीप में रखवाकर कोतवाली ले आई और वहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने मृतक के नाबालिग बेटे सूरज को जिप्सी में फैले उसके पिता के खून को साफ करने के लिए कहा। देर रात तक पुलिस ने नाबालिग से कार धुलवाई। वहीं इस बर्बरता का वीडियो वायरल हो गया।
PunjabKesari
वहीं इस पूरे प्रकरण में जब उन्नाव एसपी हरीश कुमार से बात कि गई तो उन्होंने कहा की ऐसा बताया जा रहा है की कोई लड़का गाड़ी साफ कर रहा है। इस मामले की जांच मैंने सीओ बांगरमऊ को सौंपी है। रिपोर्ट आने के बाद जो दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static