UP: दबंगों ने युवक की पिटाई कर फिल्मी स्टाइल में जूतों पर रगड़वाई नाक, वीडियो किया वायरल

5/14/2020 11:32:21 AM

जौनपुर: देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। ऐसें में उत्तर प्रदेश के जौनपुर में कुछ दबंगों ने एक युवक की फिल्मी स्टाइल में पिटाई कर उससे अपने जूते पर नाक रगड़वाई। इतना ही नहीं दंबगों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियों में साफ तौर पर देखा जा सकता है दंबग किस तरह से युवक को अपने जूतों पर नाक रगड़वा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच की और युवक को पीटने वालों में से एक को गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
पुलिस ने बताया कि 10 दिन पहले लालगंज बाजार से खरीदारी कर भूला गांव लौट रहे राहुल मिश्र की कुछ दबंगों ने पिटाई कर दी। इतना ही नहीं दबंगों ने फिल्मी स्टाइल में युवक को पीटकर उससे अपने जूतों पर नाक रगड़वाई। इसके साथ ही वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं वायरल वीडियो को देखकर पीड़ित के चाचा संजय मिश्र ने स्थानीय पुलिस को एक नामजद और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी। इस पर पुलिस ने मंगलवार को धारा 343, 323, 147, 504 व आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

राहुल की गांव के दबंगों से किसी बात पर हुई थी कहासुनी
बता दें कि पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मुख्य आरोपी अमन उपाध्याय निवासी दयालापुर को गिरफ्तार कर लिया। चार अन्य आरोपियों की पूछताछ में जुटी है। सूत्रों से पता चला कि कुछ दिन पहले राहुल की गांव के दबंगों से किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। जिस बात को लेकर दबंगों ने ऐसा कृत किया। 

 


Edited By

Umakant yadav

Related News