जूली ने प्रेमी संग मिलकर पति को दी रूह कंपा देने वाली मौत, सच जान पुलिस के भी छूटे पसीने

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 06:26 PM (IST)

लखीमपुर खीरी, Wife killed husband: यूपी के लखीमपुुर खीरी से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां प्रेमी के प्यार में पागल हुई पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को कुल्हाड़ी से काट डाला और उसके शव को रोड के किनारे गाड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने  हत्या की आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
मामला लखीमपुर खीरी के निघासन कोतवाली इलाके के बुद्धि पुरवा गांव का है। क्षेत्राधिकारी संजयनाथ तिवारी ने बताया कि वहां 11 दिन से लापता एक युवक इंग्लिश (28) का शव सड़क के किनारे गाड़ा हुआ मिला था। दरअसल सिंगाही और निघासन संपर्क मार्ग के किनारे रोड पर लोगों को अजीब सी दुर्गंध आ रही थी। इस पर लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर रोड के किनारे खुदाई की तो वहां से गर्दन कटी हुई एक लाश मिली। बाद में उसकी शिनाख्त बुद्धि पुरवा निवासी युवक इंग्लिश के रूप में हुई।
PunjabKesari
पुलिस मामले की जांच कर रही थी, ऐसे में पुलिस का शक मृतक की पत्नी जूली पर गया। पुलिस ने जब जूली से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब उगल दिया। जूली ने बताया कि इंग्लिश उसको उसके प्रेमी से मिलने से रोकता था। इसलिए उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की पहले कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को सड़क के किनारे ले जाकर दफना दिया।

ये भी पढ़ें...ये नहीं देखा को क्या देखा! 2022 की सबसे चर्चित लड़ाई, 'तू-तड़ाक' से 'बाप' तक पहुंचे अखिलेश और केशव मौर्य
 

सड़क के किनारे दफन मिला शव 
वहीं, मृतक के चाचा मेवालाल ने बताया कि 11 दिन पहले उनका भतीजा घर से लापता हो गया था। परिजन लगातार उसकी खोजबीन कर रहे थे, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। अब सड़क के किनारे दफन उसका शव मिला है। उसकी गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार किए गए थे। उनके भतीजे की हत्या कर दी गई है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static