महिला ने JE की चप्पलों से की सरेआम पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 24, 2019 - 11:55 AM (IST)

संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के विनियमित क्षेत्र के जेई की एक महिला द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें महिला चप्पलों से जूनियर इंजीनियर की पिटाई कर रही है। वहीं जूनियर इंजीनियर महिला के चंगुल से छुटकारा पाकर भागने की कोशिश कर रहा है।

बता दें कि महिला द्वारा जेई की चप्पलों से पिटाई का ये मामला दअरसल, जमीन के चिन्हांकन से जुड़ा हुआ है। जिसके बदले विनियमित क्षेत्र के जेई चन्द्र प्रकाश द्वारा पीड़ित महिला रासलीला जो शहर कोतवाली क्षेत्र के कटबन्ध गाँव की रहने वाली है से जमीन निशानदेही कराने और नक्शा रिपोर्ट लगाने के एवज में रिश्वत की डिमांड की गई थी। वहीं डिमांड पूरी न होने से जेई द्वारा पीड़ित महिला को बार-बार कार्यालय दौड़ाया जा रहा था।
PunjabKesari
पीड़िता के मुताबिक जेई द्वारा उससे पच्चीस हजार रुपये की रकम रिश्वत के रूप में मांगी जा रही थी जिसको न देने पर जेई पीड़ित महिला के कागजात नहीं बना रहा था। महिला ने बताया कि बार-बार हमें ऑफिस बुलाकर जेई द्वारा बातों से बदसलूकी की जा रही थी। जिसकी शिकायत वह डीएम से की तो उन्होंने जेई को अपने ऑफिस बुलाया लेकिन वह वहां भी नहीं गया।
PunjabKesari
महिला द्वारा जेई की चप्पलों से हुई पिटाई से जुड़े वायरल वीडियो के मामले पर जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है जिसकी जांच उपजिलाधिकारी खलीलाबाद को दी गई है। जांच के बाद जो भी तथ्य निकलकर सामने आएगा उसके आधार पर कार्यवाई की जाएगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static