22 वर्षीय नवविाहिता ने फंदे से झूल कर दी जान, 2 माह पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 07:11 PM (IST)

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के फफूंद क्षेत्र के शनिवार को फोन पर पति से हुई कहासुनी के बाद एक नवविवाहिता ने फांसी के फंदे पर झूल आत्महत्या कर ली, ढाई माह पहले हुई थी शादी,मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालियों की जमकर पिटाई की।   पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि जालौन जिले के कस्बा कालपी के मोहल्ला निषाद नगर निवासी संतोष कुमार ने अपनी 22 वर्षीय पुत्री प्रियंका देवी की शादी इसी साल 22 जून को रामनगर दौलतपुर निवासी श्रीपाल के पुत्र राममिलन के साथ की थी। शादी के पन्द्रह दिन बाद राममिलन पत्नी को अपने माता-पिता के पास छोड़कर दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करने चला गया था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम को प्रियंका ने अपने पति को फोन किया और साथ ले जाने के लिए कहा था, जिस पर पति-पत्नी के बीच फोन पर कुछ कहा सुनी हो गई थी। इस बात को लेकर शनिवार सुबह सभी ससुरालीजन खेत में बाजरा काटने चले गये और दोपहर को जब वे लोग घर वापस आये तो प्रियंका का शव फंदे पर लटका मिला।

सूचना पर पुलिस ने शव फंदे से उतारा और उसके मायके वालों को जानकारी दी। घटना सूचना मिलते ही सीओ आजीतमल कमलेश नारायण पांडेय, नायब तहसीलदार पवन कुमार, थानाध्यक्ष राजेश सिह, फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। प्रियंका के मायके वाले अन्य लोगों के साथ प्रियंका की ससुराल पहुंचे और वहां उन्होंने उसकी सास श्रीकुमारी,ससुर श्रीपाल,नन्द श्रीदेवी की पिटाई कर दी, माहौल बिगड़ता देख मौके पर मौजूद पुलिस किसी तरह उन्हें गाड़ी में बैठा कर थाने भेज दिया। प्रियंका के पिता संतोष कुमार ने पुत्री की हत्या की आशंका जताई हैं । पुलिस छानबीन कर रही है। सं त्यागी

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static