नोएडा: गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका पर तेजाब फेंका, पुलिस ने फरार आरोपी के पैर में मारी गोली

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 03:26 PM (IST)

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के मामूरा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका पर बीती रात कथित तौर पर तेजाब फेंक दिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस ने यह जानकारी दी। महिला करीब करीब 35 फीसदी जल चुकी है। पुलिस ने शुक्रवार दोपहर को मुठभेड़ के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली आरोपी के पैर में लगी है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि मामूरा गांव में रहने वाला विकास (28 वर्ष) एक 30 वर्षीय महिला सोनिया (काल्पनिक नाम) के साथ प्रेम करता था। पुलिस ने बताया कि महिला शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक महिला कुछ समय पूर्व अपने पति को छोड़कर विकास के साथ तीन बच्चों को लेकर मुंबई चली गई थी, लेकिन वहां दो वर्ष रहने के बाद दोनों बच्चों के साथ मामूरा गांव में वापस आ गए। उन्होंने बताया कि बीती रात को विकास ने महिला पर तेजाब फेंक दिया, जिसकी वजह से वह बुरी तरह से झुलस गई। पुलिस ने बताया कि उसे उपचार के लिए पहले नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन वहां उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि विकास महिला से कथित तौर पर प्रेम करता था तथा दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे। उन्होंने कहा कि जब विकास महिला को मुंबई से लेकर नोएडा आया, तब मामूरा गांव में रहने वाले कुछ अन्य लोगों से महिला की दोस्ती हो गई जिससे विकास काफी परेशान था। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने तेजाब फेंकने वाले आरोपी विकास को शुक्रवार दोपहर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। पुलिस ने बताया कि विकास के पास से देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी ने तेजाब कहां से खरीदा था। तेजाब बेचने वाले के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static