Azamgarh News: तेज रफ्तार ट्रक से टकराई कार, भाजपा नेता के बेटे की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 06:10 PM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में मंगलवार देर रात एक सड़क हादसे में भाजपा नेता (लालगंज जिला महामंत्री जयप्रकाश जायवाल) के बड़े पुत्र बृजेश जायसवाल की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह अपने गांव कौरा गहनी से शहर स्थित आवास पर कार से अकेले लौट रहे थे। इसी दौरान कार अचानक ट्रक के पीछे जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही बृजेश जायसवाल की मौत हो गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...Moradabad News: थार पर खड़े होकर स्टंट करना Youtuber को पड़ा भारी, पुलिस ने ठोक दिया 29,500 का जुर्माना

बता दें कि हादसा सिधारी क्षेत्र के बेलइसा स्थित रेलवे ओवरब्रिज के पास का है। जहां मंगलवार देर शाम को बृजेश किसी परिचित के यहां से बाटी-चोखा की दावत में शामिल होने के बाद अपनी कार में सवार होकर जिला मुख्यालय जा रहे थे। इसी दौरान जब वह ओवर ब्रिज के पास पहुंचे तो उनकी कार एक ट्रक में टकरा गई। हादसा होते देख ही वहां पर खड़े लोग कार की तरफ दौर पड़े। इसी बीच बृजेश के मोबाइल पर उनकी पत्नी सोना का फोन आया, तो लोगों ने रिसीव कर घटना की जानकारी दी। इसके साथ ही राहगीरों ने बृजेश को  अस्पताल पहुंचाया।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...जमीन पर गिराया...सिर पर मारी बाल्टी! मासूम पर सौतेले बाप की क्रूरता, तमाशा देखते रहे लोग

मृतक के परिजनों ने बताया कि बृजेश शहर में किराए का मकान लेकर परिवार के साथ रहते थे और वहीं से मिठाई का थोक कारोबार करते थे। मंगलवार को वह अकेले गांव गए थे। वहीं, किसी परिचित की दावत में शामिल होने के बाद जिला मुख्यालय जा रहे थे। इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि वह 3 भाई और एक बहन में सबसे बड़े थे। बृजेश की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static