कूड़े के ढेर में लगी आग से निकला था धुआं... उमेश पाल के घर बमबाजी महज अफवाह, पुलिस ने बताया सच

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 02:21 AM (IST)

Prayagraj News, (सैय्यद आकिब रजा): उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में स्थित उमेश पाल के घर पर बमबाजी मामले को पुलिस ने महज अफवाह बताया है। पुलिस ने बमबाजी के किसी भी घटना से साफ इंकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि उमेश पाल के घर के पास खाली पड़ी जमीन पर कूड़े के ढेर में आग लगी थी। उसी से धुंआ फैला था जिसे देख लोगों ने बमबाजी की सूचना दी थी। यह घटना प्रयागराज के धूमनगंज की बताई गई है और इसी घर में उमेश पाल की पत्नी रहती हैं।
PunjabKesari
संजय पटेल समेत 4 से हिरासत में पूछताछ
वहीं, मामले को लेकर डीसीपी दीपक भूकर ने बताया कि मंगलवार को स्वर्गीय उमेश पाल के भतीजे रोहित पाल ने सूचित किया कि उनके घर जहां पशु बनते हैं वहां पर धुआं उठ रहा है और कूड़े में आग लगी है। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो प्रारंभिक जांच में पता चला कि ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाई गई है। बमबाजी जैसी कोई घटना नहीं है। डीसीपी ने बताया कि इस मामले में उमेश की पत्नी जया पाल व अन्य परिजन शिकायत लेकर धूमनगंज थाने पहुंचे। उन्होंने पड़ोसी संजय पटेल और उनके तीन साथियों पर शक जाहिर किया गया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संजय पटेल और उनके साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
PunjabKesari
बता दें कि 24 फरवरी 2023  को राजू पाल मर्डर केस के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनरों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या कांड में अतीक अहमद की फरार पत्नी शाइस्ता परवीन की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस को  अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, उसकी देवरानी और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा के अलावा अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की पुलिस तलाश कर रही है। वहीं फरार शूटरों की बात करें तो इस केस में यूपी एसटीएफ गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान को ढूंढने में अभी तक नाकाम रही है। सभी शूटर्स पर 5-5 लाख रुपये का इनाम का घोषित हैं। उमेश पाल की हत्या के बाद से ही ये लगातार फरार चल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static