मनचलों से परेशान छात्रा ने लगाई खुद को आग, न्याय के लिए परिवार ने अस्पताल की दीवारों पर लगाए पोस्टर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 02:59 PM (IST)

मेरठः योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। हर दिन कोई न कोई महिला दरिंदों का सामना कर रही है। मामला मेरठ का है, जहां मनचलों की हरकतों से क्षुब्ध एक लड़की ने बीती 16 अगस्त को आत्मदाह का प्रयास किया। पिछले कुछ दिनों से वह जिंदगी और मौत से लड़ रही है। जिसके चलते पीड़िता के परिजनों ने न्याय के लिए पीएम मोदी और सीएम योगी से गुहार लगाई है। 

PunjabKesariपरिजनों ने अस्पताल की दीवारों पर न्याय के लिए पोस्टर चिपका दिए हैं। पोस्टर में लिखा है कि- ' मोदी जी मुझे न्याय दिलाओ, अपराधियों को फांसी दो। मैं भी देश की बेटी हूं। एक अन्य पोस्टर में लिखा है कि- एसएसपी मेरठ मेरे इस असहनीय दर्द को महसूस करो। मैं भी तुम्हारी बेटी हूं। 

PunjabKesariगौरतलब है कि, 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा को मोहल्ले में रहने वाले कुछ लड़के अक्सर परेशान करते थे। आरोप है कि मनचलों ने जबरदस्ती उसको एक मोबाइल थमा दिया और कॉल ना रिसीव करने पर घरवालों को जान से मारने की धमकी दे डाली। इस बात की शिकायत जब छात्रा के परिजनों ने युवकों के परिजनों से की तो उन्होंने उसके घर जाकर भला बुरा कहना शुरू कर दिया। बीती 16 अगस्त को इसी बात से क्षुब्ध होकर उसने आत्मदाह का प्रयास किया। 

PunjabKesariइस मामले में एसएसपी राजेश पांडेय का कहना है कि 2 आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है। शेष 2 की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। मामले की जांच लगातार जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static