नशे में धुत पति ने पत्नी को पीटा, मारपीट में 17 दिन के बेटे की डंडा लगने से मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 10:34 AM (IST)

संभल/सौंधन: दंपत्ति के बीच हुए विवाद में अक्सर बच्चों को उसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। एसा ही एक मामला सामने आया है। कैला देवी थाना क्षेत्र में पति-पत्नी में विवाद हो गया। नशे में धुत पति ने पत्नी को पीटना शुरु किया, इसी बीच डंडा लगने से मां की गोद में 17 दिन के बेटे की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

पति- पत्नी की लड़ाई में चली गई 17 दिन के मासूम की जान, इस बात को लेकर हुआ था दोनों में झगड़ा

नशे की हालत में आए दिन पत्नी सुनीता तथा मां नेकसी से मारपीट करता है आरोपी 
थाना क्षेत्र के गांव सौंधन मोहम्मदपुर निवासी राकेश पुत्र हरपाल शराब पीने का आदी है। नशे की हालत में आए दिन पत्नी सुनीता तथा मां नेकसी से मारपीट करता रहता है। शुक्रवार देर शाम राकेश नशे में घर पहुंचा और पत्नी सुनीता से कहासुनी के बाद मारपीट करने लगा। सुनीता 17 दिन के बेटे हेमंत को लेकर कमरे में छिप गई, लेकिन राकेश वहां भी डंडा लेकर पहुंच गया और पिटाई करने लगा। आरोप है कि इसी दौरान डंडा सुनीता के गोद में रहे हेमंत को लग गया। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर गांव करछली से सुनीता के मायके वाले भी पहुंच गए। राकेश ने उनके साथ भी गाली-गलौज और मारपीट की।

PunjabKesari

आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया
जानकारी पर पुलिस पहुंची और राकेश को हिरासत में लेकर बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि सुनीता की तहरीर पर आरोपी राकेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चालान किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static