प्रेम कहानी का खौफनाक अंत: शादी के लिए नहीं माने घरवाले तो प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 06:10 PM (IST)

अमरोहा (मोहम्मद आसिफ): उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। दोनों के परिजनों उनकी शादी के लिए राजी नहीं हुए। जिसके बाद दोनों ने घर से फरार हो गए। वहीं, आज दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
बता दें कि मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना इलाके के सुल्तानपुर गांव के रहने वाले टीटू के बेटे विवेक (22) का गांव के रहने वाले नन्हे की बेटी स्वाति (21) से करीब 1 साल से अफेयर चल रहा था। दोनों एक ही बिरादरी के थे, लेकिन परिवार के लोग दोनों की शादी के खिलाफ थे। बताया जा रहा है कि सोमवार को दोनों के घर में विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों घर छोड़कर फरार हो गए थे। जिसके बाद से परिजन दोनों की तलाश कर रहे थे। वहीं, आज सुबह घर से करीब 15 किमी दूर अमरोहा- जनपद के गांव चक्काली लेट रेलवे स्टेशन के पास निकल रही ट्रेन के आगे दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर कूद गए। ट्रेन निकलने के बाद लोगों ने शव पड़े देखे तो इसकी सूचना जीआरपी को दी।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
वहीं, मामले में जानकारी देते हुए देहात कोतवाल प्रेमपाल सिंह ने बताया कि लड़का-लड़की के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दोनों की पहचान उनके पास मिले पहचान पत्रों के आधार पर हुई है। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें......
- '...ऐसी भटकती हुई आत्‍माएं हमेशा के लिए शांत हो जाएं', राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग को लेकर भड़के शिवपाल

आज उत्तर प्रदेश की 10 राज्यसभा सीटों के लिए वोटिंग हुई। इस दौरान सपा के 8 नेताओं ने क्रॉस वोटिंग की। इसी बात को लेकर भड़के सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बागी विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करने का घोषणा की है। वहीं, सपा नेता शिवपाल यादव ने बागी विधायकों पर निशाना साधा है। शिवपाल यादव ने ट्वीट कर कहा कि अब अंतरात्मा के साथ- साथ सम्पूर्ण आत्मा की जांच क्षेत्र की जनता करेगी, ताकि ऐसी भटकती हुई आत्माएं हमेशा के लिए शांत हो जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static